सुशील कुमार मोदी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्‍होंने ट्वीट कर बताया है कि वे पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान में भर्ती हैं। उनकी हालत सामान्‍य है और वे जल्‍द ही चुनाव प्रचार में शामिल होंगे। श्री मोदी ने रविवार को मुख्‍यमंत्री और जनता … Continue reading सुशील कुमार मोदी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

एनडीए की सीट शेयरिंग की संभावित घोषणा के बीच एलजेपी संसदीय दल की अहम बैठक आज

एनडीए की सीट शेयरिंग की संभावित घोषणा के बीच एलजेपी संसदीय दल की अहम बैठक आज बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए में तनाव बना हुआ है। वहीं संभावना है कि भाजपा और जदयू आज किसी भी वक्त सीट बंटवारे की घोषणा कर सकती है। इस बीच लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान की अध्यक्षता में आज … Continue reading एनडीए की सीट शेयरिंग की संभावित घोषणा के बीच एलजेपी संसदीय दल की अहम बैठक आज

अपराध की दुनिया से सियासत में आकर किस्मत आजमाने वाले मनोरंजन सिंह उर्फ धूमल सिंह आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबियों में शुमार हैं।

70 के दशक में वो मोस्ट वांटेड की सूची में शामिल थे। लेकिन जब उन्होंने सियासी चोला पहन लिया तो ना सिर्फ उनकी शख्सियत बदल गई बल्कि उनकी पहचान भी एक सफेदपोश की बन गई। अपराध की दुनिया से सियासत में आकर किस्मत आजमाने वाले मनोरंजन सिंह उर्फ धूमल सिंह आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश … Continue reading अपराध की दुनिया से सियासत में आकर किस्मत आजमाने वाले मनोरंजन सिंह उर्फ धूमल सिंह आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबियों में शुमार हैं।

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा द्वारा बसपा संग मिलकर बनाए गए मोर्चे में सीट बंटवारे पर आपसी सहमति बन गई है।

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा द्वारा बसपा संग मिलकर बनाए गए मोर्चे में सीट बंटवारे पर आपसी सहमति बन गई है। बसपा बिहार में करीब 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। बाकी की 153 सीटें रालोसपा को दी जा रही हैं। इसमें उसे जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के अलावा इस गठबंधन में शामिल अन्य दलों को भी समायोजित … Continue reading रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा द्वारा बसपा संग मिलकर बनाए गए मोर्चे में सीट बंटवारे पर आपसी सहमति बन गई है।

हाथरस मामला लगातार चौथे दिन सुर्खियों में छाया हुआ है।

हाथरस मामला लगातार चौथे दिन सुर्खियों में छाया हुआ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में एसपी सहित पांच पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई कर दी है। इसके बाद भी सुबह तक गांव में किसी की भी एंट्री पर रोक लगी थी। आज दस बजे मीडिया को गांव में जाने की अनुमति दे दी गई है। … Continue reading हाथरस मामला लगातार चौथे दिन सुर्खियों में छाया हुआ है।

भाजपा के लिए बिहार विधानसभा चुनाव के साथ….

भाजपा के लिए बिहार विधानसभा चुनाव के साथ होने वाले एक लोकसभा और विभिन्न राज्यों की 64 विधानसभा सीटों के उपचुनाव भी बेहद महत्वपूर्ण हैं। उसकी मध्य प्रदेश की सरकार का भविष्य तो इन उपचुनाव पर ही टिका हुआ है। राज्य की 27 सीटों पर उपचुनाव होने हैं, जिनमें भाजपा को सत्ता बरकरार रखने के … Continue reading भाजपा के लिए बिहार विधानसभा चुनाव के साथ….

बिहार में आयुष्मान योजना के लाभुक अब एंजीयोग्राफी, बायोप्सी व जबड़े की सर्जरी सहित अन्य बीमारियों का इलाज करा

बिहार में आयुष्मान योजना के लाभुक अब एंजीयोग्राफी, बायोप्सी व जबड़े की सर्जरी सहित अन्य बीमारियों का इलाज करा सकेंगे। राज्य में हेल्थ पैकेज बेनिफिट 2.0 के लागू होने के बाद इसके तहत 874 पैकेजों के तहत इलाज की 1591 प्रक्रिया शामिल की गयी है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इसमें गर्भाश्य कैंसर … Continue reading बिहार में आयुष्मान योजना के लाभुक अब एंजीयोग्राफी, बायोप्सी व जबड़े की सर्जरी सहित अन्य बीमारियों का इलाज करा