सुशील कुमार मोदी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्‍होंने ट्वीट कर बताया है कि वे पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान में भर्ती हैं। उनकी हालत सामान्‍य है और वे जल्‍द ही चुनाव प्रचार में शामिल होंगे। श्री मोदी ने रविवार को मुख्‍यमंत्री और जनता … Continue reading सुशील कुमार मोदी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

ए0सी0सी0 क्रिकेट टूर्नामेंट पे लौवांन का कब्जा….

बड़हरिया प्रखण्ड के छक्का टोला गांव में  ए0सी0सी0 क्रिकेट टूनामेंट का आयोजन किया गया ।  मैच का उद्घाटन सिवान जहाँ फाइनल मैच लौवांन और रोहड़ा के बीच खेला गया । पहले बैटिंग करते हुए रोहड़ा के टीम ने 16 वोभर में 74 रन का लक्ष्य दिया । वही लौवांन की टीम ने लक्ष्य को पीछा … Continue reading ए0सी0सी0 क्रिकेट टूर्नामेंट पे लौवांन का कब्जा….

एनडीए की सीट शेयरिंग की संभावित घोषणा के बीच एलजेपी संसदीय दल की अहम बैठक आज

एनडीए की सीट शेयरिंग की संभावित घोषणा के बीच एलजेपी संसदीय दल की अहम बैठक आज बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए में तनाव बना हुआ है। वहीं संभावना है कि भाजपा और जदयू आज किसी भी वक्त सीट बंटवारे की घोषणा कर सकती है। इस बीच लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान की अध्यक्षता में आज … Continue reading एनडीए की सीट शेयरिंग की संभावित घोषणा के बीच एलजेपी संसदीय दल की अहम बैठक आज

भाजपा युवा मोर्चा द्वारा दरौंदा में जनसंवाद कार्यक्रम में आज के मुख्य वक्ता रहे जनक राम ।

बिहार भाजपा युवा मोर्चा द्वारा जूम ऐप के जरिए  आज 12:00 बजे दरौंदा विधानसभा में युवा जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया।कार्यक्रम के मुख्य वक्ता भाजपा प्रदेश महामंत्री तथा गोपालगंज के पूर्व सांसद माननीय श्री जनक राम जी थे। कार्यक्रम को जनक राम जी के अलावा श्री धर्मेद्र तिवारी प्रदेश महामंत्री भाजयुमो, क्षेत्रिय प्रभारी आयुष … Continue reading भाजपा युवा मोर्चा द्वारा दरौंदा में जनसंवाद कार्यक्रम में आज के मुख्य वक्ता रहे जनक राम ।

कोरोना संकट में बिहार विधानसभा चुनाव कराने के खिलाफ राजद चुनाव आयोग को भेजा ये जवाब

कोरोना संकट में बिहार विधानसभा चुनाव कराने के खिलाफ राजद चुनाव आयोग को भेजा ये जवाब बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग द्वारा मांगे गए सुझाव पर बिहार के मुख्य विपक्षी दल राजद ने अपनी ओर से जवाब पहले ही यानि 31 जुलाई को दे दिया है। पार्टी के प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी … Continue reading कोरोना संकट में बिहार विधानसभा चुनाव कराने के खिलाफ राजद चुनाव आयोग को भेजा ये जवाब

सिवान आकर मौलाना मज़हरूल हक के “आशियाना” में जाकर क्या बोलीं पुष्पम प्रिया?

बिहार की मुख्यमंत्री कैंडिडेट पुष्पम प्रिया चौधरी इन दिनों राज्य के अलग—अलग जिलों में घूम रही हैं। इसी के तहत उन्होंने सीवान और गोपालगंज का भी दौरा किया है। इस दौरान पुष्पम प्रिया चौधरी सीवान के बंद पड़े मिल और ऐतिहासिक स्थलों का भी दौरा किया है। उन्होंने ‘देशभूषण’ मौलाना मज़हरूल हक के घर “आशियाना” … Continue reading सिवान आकर मौलाना मज़हरूल हक के “आशियाना” में जाकर क्या बोलीं पुष्पम प्रिया?

बिहार अंजुमन दमाम/खोबर चैप्टर और रहनुमा फाउंडेशन ने फिर से एक बार हज़ारों प्रवासियों को अपने वतन भेजने में मदद की !

हम प्रवासी भरतीय जो कि एक खूबसूरत और प्यारे देश सऊदी अरब में रहते हैं अपनी रोज़ी रोटी कमाने के लिए , मगर इस कोविद-19 आपदा के दौरान जहां पूरी दुनियाँ में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है इसी वज़ह से कई महीनों से सऊदी में लोगों के पास नौकरियां न होने के वज़ह … Continue reading बिहार अंजुमन दमाम/खोबर चैप्टर और रहनुमा फाउंडेशन ने फिर से एक बार हज़ारों प्रवासियों को अपने वतन भेजने में मदद की !