एनडीए की सीट शेयरिंग की संभावित घोषणा के बीच एलजेपी संसदीय दल की अहम बैठक आज

एनडीए की सीट शेयरिंग की संभावित घोषणा के बीच एलजेपी संसदीय दल की अहम बैठक आज बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए में तनाव बना हुआ है। वहीं संभावना है कि भाजपा और जदयू आज किसी भी वक्त सीट बंटवारे की घोषणा कर सकती है। इस बीच लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान की अध्यक्षता में आज … Continue reading एनडीए की सीट शेयरिंग की संभावित घोषणा के बीच एलजेपी संसदीय दल की अहम बैठक आज

अपराध की दुनिया से सियासत में आकर किस्मत आजमाने वाले मनोरंजन सिंह उर्फ धूमल सिंह आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबियों में शुमार हैं।

70 के दशक में वो मोस्ट वांटेड की सूची में शामिल थे। लेकिन जब उन्होंने सियासी चोला पहन लिया तो ना सिर्फ उनकी शख्सियत बदल गई बल्कि उनकी पहचान भी एक सफेदपोश की बन गई। अपराध की दुनिया से सियासत में आकर किस्मत आजमाने वाले मनोरंजन सिंह उर्फ धूमल सिंह आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश … Continue reading अपराध की दुनिया से सियासत में आकर किस्मत आजमाने वाले मनोरंजन सिंह उर्फ धूमल सिंह आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबियों में शुमार हैं।

हाथरस मामला लगातार चौथे दिन सुर्खियों में छाया हुआ है।

हाथरस मामला लगातार चौथे दिन सुर्खियों में छाया हुआ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में एसपी सहित पांच पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई कर दी है। इसके बाद भी सुबह तक गांव में किसी की भी एंट्री पर रोक लगी थी। आज दस बजे मीडिया को गांव में जाने की अनुमति दे दी गई है। … Continue reading हाथरस मामला लगातार चौथे दिन सुर्खियों में छाया हुआ है।

बिहार में आयुष्मान योजना के लाभुक अब एंजीयोग्राफी, बायोप्सी व जबड़े की सर्जरी सहित अन्य बीमारियों का इलाज करा

बिहार में आयुष्मान योजना के लाभुक अब एंजीयोग्राफी, बायोप्सी व जबड़े की सर्जरी सहित अन्य बीमारियों का इलाज करा सकेंगे। राज्य में हेल्थ पैकेज बेनिफिट 2.0 के लागू होने के बाद इसके तहत 874 पैकेजों के तहत इलाज की 1591 प्रक्रिया शामिल की गयी है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इसमें गर्भाश्य कैंसर … Continue reading बिहार में आयुष्मान योजना के लाभुक अब एंजीयोग्राफी, बायोप्सी व जबड़े की सर्जरी सहित अन्य बीमारियों का इलाज करा

अंतरराज्यीय सेवाओं का परिचालन शुरू करने का निर्णय लिया गया है।

बिहार में कोरोना काल के बीच ऑनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद अब अंतरराज्यीय सेवाओं का परिचालन शुरू करने का निर्णय लिया गया है। बिहार के जिलों के बीच चल रही बसों को विस्तार देते हुए परिवहन विभाग ने इसकी कार्ययोजना बनाई है। विभाग ने यूपी, झारखंड और नेपाल के लिए बस सेवा शुरू … Continue reading अंतरराज्यीय सेवाओं का परिचालन शुरू करने का निर्णय लिया गया है।

बिहार में माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (एसटीईटी) 2019 बुधवार से शुरू हो रहा है। परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी हो चुका है।

बिहार में माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (एसटीईटी) 2019 बुधवार से शुरू हो रहा है। परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी हो चुका है। अभ्यर्थियों को केंद्र पर परीक्षा शुरू होने के एक घंटे पहले रिपोर्टिंग करने का निर्देश दिया गया है। अगर छात्र रिपोर्टिंग समय के बाद पहुंचेंगे तो उन्हें प्रवेश नहीं दिया जायेगा। बिहार … Continue reading बिहार में माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (एसटीईटी) 2019 बुधवार से शुरू हो रहा है। परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी हो चुका है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पदाधिकारियों को निर्देश दिया है कि अधिक से अधिक लोगों की सैंपल जांच

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पदाधिकारियों को निर्देश दिया है कि अधिक से अधिक लोगों की सैंपल जांच नियमित रूप से सभी जिलों में जारी रखें। कोरोना से संबंधित सभी जानकारियों को अपडेट रखें और उसके आधार पर रणनीति बनाकर काम करें। आने वाला समय और चुनौतीपूर्ण है, इसको लेकर भी तैयारी पूर्ण रखें। मुख्यमंत्री ने … Continue reading मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पदाधिकारियों को निर्देश दिया है कि अधिक से अधिक लोगों की सैंपल जांच