शराब के नशे में चाचा ने की भतीजे की हत्या

सिवान :- जिले के सिसवन थाने के गंगपुर सिसवन के शिवाला के समीप चाचा ने अपने भतीजे की शराब के नशे में चाकू गोदकर हत्या कर दी।हत्या करने के बाद जबतक परिजन कुछ समझते तब तक वह भागने लगा हत्यारा चाचा शराब के नशे में था मृतक की मां ने बताया कि वह दियारा से शराब पीकर आया और गाली गलौज करने लगा

हम लोग डर के मारे चुप रहे उसके बाद मेरा बेटा उसे गाली गलौज करने से मना किया तब वह बिना कुछ देखे सुने अपने पॉकेट से चाकू निकालकर सीने में वार कर दिया जिससे थोड़ी देर तड़पने के बाद ही उसकी मौत मौके पर हो गई। हत्या की सूचना मिलते ही सिसवन थाने की पुलिस, बीडीओ रणजीत कुमार सिंह, अंचलाधिकारी इंद्रवंश राय पहुंचे एवं शव को अपने कब्जे में लिया। मृतक की 6 माह पहले आंदर थाने के मसूदहा गांव में शादी हुई थी।

वह गुजरात में रहकर एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था दो माह पहले अपने पिता की बीमारी में वह घर आया था। 15 दिन पहले ही उसके पिता की मृत्यु बीमारी के कारण हो गई थी।
मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है उसकी मां बार बार अपने बेटे को याद कर अचेत हो जा रही है। मृतक 4 बहनों एवं दो भाइयों में सबसे बड़ा था। वह घर का एकमात्र कमाऊ पुत्र था। श्रीनिवास यादव के मृत्यु के बाद पूरा परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक की पत्नी चंदा का रो रो कर बुरा हाल है। वह रोते-रोते बार-बार यही कह रही है कि मेरी पहाड़ सी जिंदगी अब किसके सहारे कटेगी। ग्रामीणों ने हत्यारे को दौड़ाकर सिसवन गांव के ददरी टोला से पकड़ा। मौके पर पहुंचे स्थानीय मुखिया के प्रतिनिधि राजेंद्र प्रसाद ने अपने तरफ से अंत्येष्टि के लिए ₹3000 नगद दिए।

साभार सिवान ऑनलाइन एक्सप्रेस

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.