चाहे क्यों न फांसी हो जाए’, जानिए आखिर लालू प्रसाद यादव ने ऐसा क्यों कहा

चाहे क्यों न फांसी हो जाए’, जानिए आखिर लालू प्रसाद यादव ने ऐसा क्यों कहा

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट के जरिए से कहा है कि वे सिद्धांतों से समझौता नहीं कर सकते, चाहे फांसी क्यों न हो जाए।

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने ट्वीट के जरिए से कहा है कि वे सिद्धांतों से समझौता नहीं कर सकते, चाहे फांसी क्यों न हो जाए। आरजेडी अध्यक्ष ने एक बीजेपी से जुड़ी रिपोर्ट को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा कि मैं इनके दुष्प्रचार, लालच, प्रतिशोध, प्रताड़ना और किसी प्रकार की ब्लैकमेलिंग से नहीं डरता हूं। उन्होंने लिखा, ‘इनकी जातिवादी, नफरतवादी, संविधान व इंसान विरोधी जहरीली राजनीति का सबसे मुखर विरोधी हूं।’
बता दें कि लालू प्रसाद यादव इस समय रिम्स के पेईंगवार्ड में भर्ती हैं। उनकी खराब सेहत में बीते रविवार को मामूली सुधार हुआ था। रविवार को उनके शुगर का लेबल 130 से घटकर 105 आ गया। डॉक्टरों ने उन्हें खानपान में विशेष सावधानी बरतने की सलाह दी है। उन्हें खाने में प्रोटीन की मात्रा कम करने को कहा गया है। इसके लिए मछली, मटन आदि हाई प्रोटीन डायट लेने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। मांसाहार के रूप में केवल अंडा का सफेद भाग एवं झिंगा मछली खाने की सलाह दी गई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.