सऊदी जाना चाहते हैं तो इस कंपनी के बारे में जान ले

पिछले 25 साल से सिवान गोपालगंज समेत बिहार के हर जिले से बहुत ही ज्यादा संख्या में लोग खाड़ी देशों में जाकर मजदूरी करते हैं। तथा अपने घर की जरूरतें पूरी करते हैं। बहुत ज्यादा संख्या में खाड़ी देशो में जाने के वजह से कुछ लोग वहां जाकर फंस जाते हैं।

फिर वीडियो बनाकर भारत सरकार से मदद की गुहार लगाते हैं। आप सब लोग जो सऊदी जाकर वहां काम करना चाहते हैं उनलोगों को आज मैं एक ऐसी कंपनी के बारे में बता ने जा रहा हूँ । जिस कंपनी में जाने से आप बचे और किसी के बहकावे में आकर इस कंपनी में न आये जी हां ये कंपनी हैं। mahara human resource company

Maharah Human Resource Company

इस कम्पनी के पास कोई काम खुद का नही होता हैं।

ये कम्पनी एक सप्लायर कंपनी हैं। ये पूरे सऊदी में लेबर सप्लाई करती है। ये कंपनी बुलाती किसी और काम हैं । और काम कोई और करवाती है। एक एक साल तक लोगो को उनके काम का पैसा नही देती हैं। इस कम्पनी का वीसा इंडिया फ्री में जाता हैं। इसी चीज का फायदा उठाकर दलाल लोग कम पैसे में इस कम्पनी में लोगो को भेज देते हैं । जिसमे लोग आकर फस जाते हैं। खाने का पैसा भी नही मिल पाता हैं। वापिस घर भी नही जाने देती हैं। जब तक 2 साल पूरे न हो जाये आप इस कंपनी के लोगो के बारे में यूट्यूब पर जाके देख सकते हैं बहुत सारे वीडियो मिलेगा इस कंपनी में काम करने वालो का।

इस कम्पनी के बारे में जानने के लिए यहां cleck करे

और आप अपने जानने वालों को भी सावधान करदे की इस कम्पनी में न आये वरना बाद में पछतायेंगे।

Siwannews46

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.