मुजफ्फरपुर में पुलिस ने किया एनकाउंटर बैरिया में मार गिराया गया अपराधी। – siwanexpressonline
Breaking News

मुजफ्फरपुर में पुलिस ने किया एनकाउंटर बैरिया में मार गिराया गया अपराधी।

मुजफ्फरपुर में पुलिस ने किया एनकाउंटर बैरिया में मार गिराया गया अपराधी।

मुजफ्फपुर : दिन दहाड़े एके 47 से अंधाधुंध फायरिंग ।पुलिस पर भी हुई गोलीबारी । इनकाउंटर में एक अपराधी ढेर । घायल ट्रांसपोर्टर कुंदन सिंह को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया बस पड़ाव का है। जहां ट्रांसपोर्ट व्यवसाय करने वाले कुंदन सिंह पर लगभग 10 की संख्या में आए अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी । ट्रांसपोर्ट व्यवसाई को बस के अंदर घुसकर चार गोलियां मारी गई। जिससे व्यवसाई कुंदन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस व सिटी एसपी राकेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की।
घटनास्थल पर स्थानीय युवक ने बताया कि लगभग आधा दर्जन की संख्या में अपराधी बैरिया बस स्टैंड पहुंचे और बस के अंदर बैठे कुंदन सिंह को मारने के लिए बस के अंदर घुस गए अंदर से लगातार गोलियों की आवाज आने से पास में गश्ती पुलिस सतर्क हुई और बस को घेर लिया।।
अपराधियों द्वारा पुलिस पर भी फायरिंग की गई जिसकी जवाबी कार्रवाई में एक अपराधी मारा गया।।

वहीं अस्पताल पहुंचे सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल कुंदन सिंह को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है हालांकि घटना में किस हथियार का प्रयोग हुआ इसको लेकर स्पस्ट रूप से कुछ नहीं बता सके ।

पूरे मामले पर एसएसपी मनोज कुमार ने बताया की तीन की संख्या में अपराधी कुंदन सिंह को गोली मारकर बस में छुप गए और अंदर से लगातार फायर करने लगे गोली की आवाज सुनकर गस्ती दल की पुलिस अपराधियों को घर ले और दूसरे बस का छत पर चढ़कर गोलियां चलाई अपराधियों ने पुलिस पर भी गोलियों की बौछार कर दी गोलीबारी में पुलिस की गोली से एक अपराधी मारा गया घटना में एके-47 का इस्तेमाल किया गया है मृत अपराधी के के बारे में पता लगाया जा रहा है जिसकी अभी पहचान नहीं हुई है 1 घंटे में कुछ मामला स्पष्ट हो पाएगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: