इसी झाड़ी में मना रहे थे रंगरेलिया, ग्रामीणों ने की धुनाई – siwanexpressonline
Breaking News

इसी झाड़ी में मना रहे थे रंगरेलिया, ग्रामीणों ने की धुनाई

सीवान मुफसिल थाना क्षेत्र बरहनी चवर में उस समय एक युवक को महंगा पड़ गया. जब युवक एक लड़की के साथ चवर में झाड़ी के अंदर धुस कर रंगरेलिया मना रहा था.

इस संबंध में रसूलपुर और बरहनी गांव के युवकों ने बताया कि रविवार को करीब तीन बजे एक आपाची बाइक पर सवार होकर एक युवक अपने साथ एक लड़की को लेकर बरहनी के चवंर में पहुंचा. उसके बाद वह चंवर में पहुंचने के बाद लड़की को लेकर झाड़ी में घुस गया. यह देख युवकों को लगा कि लड़की को लेकर युवक झाड़ी में जा रहा है. कही कोई घटना को अंजाम तो नहीं देने के फिराक में है.
उसके बाद खेत में काम कर रहे युवक और गाय भैंस चरा रहे युवक झाड़ी के पास पहुंच कर देखे कि युवक लड़की के साथ रंगरेलिया मना रहा है. यह देखते ही युवक उग्र हो गये और हल्ला करने लगे. यह देख युवक अपना मंह छुपाने लगा, युवती भी अपने मुंह को झाड़ी के तरफ घुमा दी. जब दोनों से युवकों ने पूछा तो लड़की कुछ भी बताने से डर रही थी. युवक भी हाथ जोड़ कर छोड़ने की बात कहने लगा.
यह देख जब युवकों ने दोनों से पूछा तो युवक ने कहा कि यह मेरी बहन है तबीयत खराब था तो बोली कि स्वच्छ हवा के लिए चंवर में चला जाए. जब युवकों ने लडकी से पूछताछ की तो लडकी रोने लगी और कुछ भी बताने से इंकार करने लगी. यह देख युवकों ने लड़के को धूनना चालू किया तो लड़का पैर पर गिर कर हाथ जोड़ने लगा. युवती से जब नाम पूछा गया तो उसने अपना घर गोपालगंज जिला के हथुआ की रहने वाली बतायी. लड़का मुफसिल थाना के बिंदुसार बुजुग का रहने वाला बताया। इस पर बरहनी और रसूलपुर के युवकों में आक्रोष पनप गया तो उनलोगों ने पुलिस को सूचना देने की बात कही तो लड़की ने अपने लज्जा के कारण पुलिस को बताने से मना करने लगी. तब हिदायत देकर युवकों ने छोड़ दिया फिर लड़की ने कहा कि यह मुझे धोखे से बूला कर लाया था.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: