दिल्ली पुलिस आयी तो थी अपहरण के आरोपी को गिरफ्तार करने, लेकिन

दिल्ली पुलिस आयी तो थी अपहरण के आरोपी को गिरफ्तार करने, लेकिन सुपौल में खुद गिरफ्तार हो गयी। जी हां, ये वाक्या सदर थाना क्षेत्र के चकला निर्मली मोहल्ला का है जहां दिल्ली के रोहिणी स्थित के एन काटजू थाने के दो पुलिसवाले एक लड़की के अपहरण की तहकीकात करने सुपौल आए थे।

लड़की और आरोपी लड़के का सुराग भी मिला और चकला निर्मली मुहल्ले में एक मकान में उसे धर दबोचा गया। इसी बीच मोहल्ले के काफी लोग वहां पहुंच गए। लोगों ने देखा कि कार्रवाई के दौरान दिल्ली पुलिस नशे मे धुत्त थी जिसकी जानकारी तत्काल उत्पाद विभाग सुपौल को दे दी गयी।

मौके पर पहुंची उत्पाद अधीक्षक और उत्पाद इंस्पेक्टर ने जब दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल मुकेश कुमार का ब्रेथ ऐनालाईज किया तो नशा पान की पुष्टि हो गयी। फिलहाल उत्पाद विभाग ने दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है। इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम के साथ हाथापाई भी हुई।

मालूम हो कि दिल्ली के रोहिणी की रहने वाली एक लड़की के अपहरण की शिकायत उसके पिता ने थाने में की थी। इसी मामले को लेकर दिल्ली पुलिस सुपौल आई थी। इधर अपहृत लड़की का कहना है कि उसे किसी ने अपहरण नहीं किया है। वह बिहार के रहने वाले राजा से प्यार करती है और उससे कोर्ट मैरेज कर खुशी से रह रही है। लिहाजा उसके पिता द्बारा लगाए गये सारे आरोप बेबुनियाद हैं।

इधर घटना में अगवा हुई लड़की ने कहा कि उसका किसी ने अपहरण नहीं किया है। वह बिहारी गंज के रहने वाले युवक से प्यार करती थी और उससे कोर्ट मैरेज करके खुश है। लिहाजा उसके पिता द्वारा लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद है।

Image may contain: 3 people

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.