अहीर रेजिमेंटएवं समतामूलक समाज की पहल करता रहेगा  यदुवंशी एकता संघ – siwanexpressonline
Breaking News

अहीर रेजिमेंटएवं समतामूलक समाज की पहल करता रहेगा  यदुवंशी एकता संघ

अहीर रेजिमेंटएवं समतामूलक समाज की पहल करता रहेगा यदुवंशी एकता संघ

संघ के जिला स्तरीय पदाधिकारियों का किया गया चुनाव

रविवार को 10 बजे दिन में जानकी मैरेज हॉल,श्रीनगर सिवान में यदुवंशी एकता संघ की कार्यकारणी की सभा का आयोजन किया गया | सभा की शुरुवात पुलवामा हमले में शहीद वीर जवानों की श्रधांजलि अर्पित करने के पश्चात किया गया।

सभा में जिले के विभिन्न प्रखंडो से आये लोगों ने भाग लिया तथा संघ को और सबल बनाते हुए जनकल्याण के कार्यो पर चर्चा की गयी। संघ में जिला स्तरीय पदाधिकारियों का चुनाव भी किया गया , जिसमे नीरज यादव, सचिव,अरबिंद यादव को जिला अध्यक्ष,मुकुंद यादव उपाध्यक्ष,दिनेश यादव कोषाध्यक्ष, रजनीश राय एवं अजय यादव मीडिया प्रभारी सहित अन्य लोग भी विभिन्न पदों के लिए चुने गए।
सभा की संयुक्त रूप से अध्यक्षता कौशल किशोर यादव एवं अमिश कुमार चंदन ने किया| अध्यक्ष कौशल किशोर यादव ने अहीर रेजिमेंट की मांग पर जोर देते हुए संघ को मजबूत बनाने की बात बताई । उन्होंने कहा कि हम यदुवंशियों का इतिहास काफी गौरवशाली रहा है, आज भी हम रेजांगला में शहीद 114 वीर अहीरों की शहादत को कभी नही भूल सकते है। उन वीरों के नाम पर ही अहीर धाम मौजूद है।
डॉ0 बीरेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि हमे शैक्षणिक, राजनीतिक, आर्थिक एवं सामाजिक रूप से मजबूत बनने की जरूरत है तब हमारी आने वाली पीढ़ियों की भविष्य उज्ज्वल होगा|
सभा का सफल संचालन शशिकांत कुमार ने किया।वही सभा मे उपस्थित डॉ0 संतोष यादव ने कहा हम हर सम्भव संघ के साथ अडिग होकर खड़े रहेंगे।
वही बामसेफ के सक्रिय सदस्य प्रदीप यादव ने कहा कि सबसे पहले हमें अपने पूर्वजों के इतिहास को जानना जरूरी है क्योंकि अम्बेडकर ने कहा था जो कौम अपना इतिहास नही जानता वो अपने भविष्य का निर्माण नही कर सकता है| इस अवसर पर सामाजिक कार्यकर्ता अमिश कुमार चंदन, जिला अध्यक्ष जाप के राजेश यादव, पप्पू यादव,अरुण कुमार यादव,विश्वकर्मा यादव, प्रेमचंद यादव, श्रीभुवन यादव, सोनू,अमृत यादव,सोहन सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे|

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: