अश्लील वीडियो बनाने वाले दबंगों ने विरोध करने पर पति पत्नी को पीटा

उत्तर_प्रदेश/रायबरेली : रायबरेली में घर के आंगन में पति के साथ सो रही महिला का चुपके से अश्लील वीडियो बना रहे युवक ने विरोध करने पर पति पत्नी के साथ मारपीट की। दबंग के डर से अब महिला घर छोड़कर पलायन कर गई है। नगर के एक मोहल्ले की यह सनसनी घटना दो दिन पहले की है।

महिला का आरोप है कि वह अपने घर के आंगन में पति के साथ सो रही थी। तभी पड़ोस के मकान में रह रहे एक किराएदार चोरी चुपके उसका अश्लील वीडियो बना रहे थे। जब महिला नजर युवकों पर पड़ी तो उसने विरोध किया। तो उलटे युवकों ने की महिला व उसके पति और बच्चों की पिटाई कर दी। शोरगुल होने पर आसपास के लोगों ने बचाव किया। इस घटना को लेकर मोहल्ले के अन्य लोगों ने बीच बचाव किया। अब दबंगों के भय से पीड़ित परिवार घर से पलायन कर गया है।

महिला ने मामले की शिकायत कोतवाली में की थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। पीड़िता ने दूरभाष पर बताया कि वह अपने मायके में रहकर अपना इलाज करा रही है। महिला ने बताया कि उसके घर पर लोग रात में आकर धमकाते हैं। कोतवाल बृजमोहन ने बताया कि मामले की उन्हें जानकारी नहीं है। पीड़ित की तलाश करके मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.