लाखों करोड़ों की लागत से बना पुल अभाव के कारण बेकार साबित हो रहा

राजीव रंजन कुमार / सीवान : गोरेयाकोठी लधी बाजार तरवारा मुख्य पथ पर स्थिर भवानी पूर्व दिशा मे नदी पर बना लाखों करोडो का पुल संपर्क पथ आज अभाव मे बेकार साबित हो रहा है।
और जो भी गाड़ियाँ उस पुल को पार करने की कोशिश करती है अक्सर रात को दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है इसका प्रमुख कारण पुल के दोनों छोर पर संपर्क पथ का अभाव।

आपकों मालुम होगा कि बाजार गोरियाकोठी जामो के छोटे सवारी गाड़ियों का परिचालन मुख्यतः इसी मार्ग से होता है और पुल का निर्माण पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के कार्यकाल मे हुआ था।
लेकिन संपर्क मार्ग का निर्माण आज तक कोई भी जन प्रतिनिधि ने नही कराया है।वही स्थानीय लोगो का कहना है कि यहा दिन मे कोई भी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने पर मदद मिल भी जाती है लेकिन रात्रि समय मे एक ओर लूटपाट का डर और दूसरी तरफ धुल और गड्डे मे गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने का डर दिलों मे सिहरन पैदा कर देती है।

वही कुछ सवारी गाड़ी के ड्राईवरो और ग्रामिणो के शिकायत पर निरीक्षण करने पहुँचे डिस्ट्रीक रिसोर्स पर्सन ऑन आर टी आई के सदस्य प्रमोद कुमार साहवाल ग्रामीण की तरफ से अखिलेश महाराज ने निवेदन किया की संपर्क पथ का निर्माण का प्रयास कराया जाए।
वही प्रमोद कुमार साहवाल ने कहा कि।जनप्रतिनीधियो तक बात पहुचवा कर संपर्क पथ जल्द से जल्द निर्माण की दिशा मे काम कराने का मेरा प्रयास किया जाएगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.