शादी के मंडप में घुसकर सहनी हत्याकांड को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफतार – siwanexpressonline
Breaking News

शादी के मंडप में घुसकर सहनी हत्याकांड को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफतार

राजीव रंजन कुमार / आज से चार दिन पूर्व मंगलवार की रोज गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र बरारी जगदीश गांव मैं रात्रि बारह बजे के आसपास शादी के मंडप में घुसकर पुत्री की कन्यादान दे रहे हैं पिता को दर्जनों की संख्या में पहुंचे हमलावरों ने गोली मार दी थी।

इस घटना के बाद पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया था। हालांकि मौके पर पहुंची उचकागांव पुलिस ने चार घंटे के अंतराल में कांड से जुड़े दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
वही इस कांड का मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर था जिसको लेकर पुलिस हर रोज गिरफ्तारी के लिए जगह जगह पर छापेमारी कर रही थी।
वहीं बीती रात्रि के समय गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को जानकारी मिली की मुख्य आरोपी शंकर सहनी इस हत्याकांड का बरारी जगदीश गांव में अपने घर आया हुआ है।

पुलिस ने बिना देरी किए गांव को चारों तरफ से घेरे में ले लिया उसके बाद से मुख्य आरोपी अर्जुन सहनी और अमरजीत सहनी को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि हत्याकांड में जिस हथियार से वारदात को अंजाम दिया गया अभी भी पुलिस उसे बरामद नहीं कर सकी है।
ऐसे में पुलिस ने बीते चार दिन के अंतराल में चार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
जबकि इस कांड से जुड़े सात लोग अभी भी फरार है।
बरहाल इस मामले में उचकागांव थाना अध्यक्ष किरण शंकर ने बताया है कि बहुत जल्द यह सभी फरार आरोपीयों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: