नामांकन में अनियमितताओं को लेकर छात्र संगठन ने धरना प्रदर्शन किया – siwanexpressonline
Breaking News

नामांकन में अनियमितताओं को लेकर छात्र संगठन ने धरना प्रदर्शन किया

राजीव रंजन कुमार-7004874436 / 10 जून 2019 को जयप्रकाश महिला महाविद्यालय छपरा इंटरमीडिएट सत्र 2019/ 21 के नामांकन की अंतिम तिथि निर्धारित आज तक के लिए थी।
और महाविद्यालय में दोपहर बजे ही काउंटरों को बंद कर दिया गया वही महाविद्यालय के छात्राओं ने आर. एस. ए. संगठन के नेत्रियों से संपर्क किया।
और आर. एस. एस. के छात्रा सह प्रमुख श्रुति सिंह ने मौके पर पहुंचकर छात्राओं की समस्याओं को जाना।
जब महाविद्यालय के प्रिंसिपल से संगठन द्वारा वार्ता की गई तो उन्होंने कहा कि 2 बजे तक ही नामांकन का रसीद कटेगी। अब नामांकन के राशिद नहीं काटे जाएंगे।

इस पर छात्राएं आक्रोशित होकर छात्र नेत्री श्रेया सिंह के नेतृत्व में महाविद्यालय कैंपस में शांतिपूर्ण ढंग से धरना प्रदर्शन पर बैठ गए।
वही छात्र नेत्री श्रुति सिंह ने कहा कि महाविद्यालय कैंपस में स्नातक प्रथम खंड स्पेशल परीक्षा हो रहा है और जानबूझकर विश्वविद्यालय की परीक्षा को डिस्टर्ब करने एवं महाविद्यालय में अराजकता कायम करने के लिए 2 बजे ही काउंटर को बंद कर दिया गया।
महाविद्यालय प्रशासन कान खोल कर सुन ले किसी भी परिस्थिति में छात्राओं को परेशान नहीं होने देगी संगठन।
चाहे इसके लिए संगठन जो भी कुर्बानी देनी पड़े।
इस धरना प्रदर्शन के 2 घंटे बाद महाविद्यालय प्रशासन हरकत में आया और 4:30 बजे पुनः काउंटर खोले गए। जितने वंचित छात्राएं थी लगभग 50 से अधिक उन सभी का नामांकन किया गया।
इस अवसर आर. एस. ए. छात्रा इकाई के सभी पदाधिकारी धरना उ स्थल पर पहुंच चुके थे।
इस अवसर पर धरना स्थल पर पूजा कुमारी, छोटी कुमारी, स्नेहा कुमारी ,रोमी कुमारी ,हेमलता कुमारी, प्रियंका कुमारी ,स्वाति कुमारी समेत अनेकों कार्यकर्ता एवम् सभी सदस्य उपस्थित थीं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: