लोकसभा चुनाव में हार की समीक्षा छोड़ कांग्रेस में वाकयुद्ध शुरू – siwanexpressonline
Breaking News

लोकसभा चुनाव में हार की समीक्षा छोड़ कांग्रेस में वाकयुद्ध शुरू

पटना : लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार की समीक्षा का काम तो अभी पूरा नहीं हुआ, अलबत्ता प्रदेश इकाई में आपसी टांग खिंचाई जरूर शुरू हो गई है। गत दिवस राज्य प्रभारी सहित अन्य नेताओं के खिलाफ कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष श्याम सुंदर सिंह धीरज ने मोर्चा खोला था। मंगलवार को पार्टी विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने धीरज पर पलटवार किया। कहा कि दूसरे दलों की यात्रा कर चुके लोग हमें नसीहत न दें।

कांग्रेस में पटना से दिल्ली तक चुनावी हार की समीक्षा का दौर चल रहा है। नतीजे विपरीत आते ही कई नेताओं की टीस जुबां पर आने लगी है। अभी यह विवाद और बढ़ने की संभावना है। टिकट वितरण के अलावा पार्टी के हिस्से कम सीटें आने को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। श्याम सुंदर सिंह धीरज ने हार के लिए जिम्मेदार लोगों की गत दिवस रैंकिंग जारी की थी। इनमें पहला नाम बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, दूसरा अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह, तीसरा विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह और चौथा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा का था।

पलटवार करते हुए विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा है कि नेताओं को अपनी बात पार्टी प्लेटफार्म पर रखनी चाहिए। खुद पर लगे आरोपों को मनगढ़ंत बताया। उन्होंने तंज भी कसा कि सहयोगियों और दूसरी पार्टियों का रसास्वादन कर चुके लोगों के अनाप-शनाप आरोप सुनकर दु:ख पहुंचता है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: