लालू के 72वें जन्मदिन पर RJD कार्यकर्ताओं ने 72 पाउंड का केक काटा – siwanexpressonline
Breaking News

लालू के 72वें जन्मदिन पर RJD कार्यकर्ताओं ने 72 पाउंड का केक काटा

पटना : राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद मंगलवार को 72 वर्ष के हो गए। वह चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं और वर्तमान में रांची के एक अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। पटना स्थित राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुख्यालय में पार्टी प्रमुख के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने उनकी अनुपस्थिति में 72 पाउंड (32 किलो) का केक काटा तथा उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की प्रार्थना की।

लालू के बडे़ पुत्र तेजप्रताप यादव ने अपने आवास पर केक काटकर अपने पिता का जन्मदिवस मनाया। तेजप्रताप के छोटे भाई तथा लालू की अनुपस्थिति में राजद की कमान संभाल रहे तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी को मिली करारी हार के बाद से राजनीति से दूर हैं। तेजप्रताप ने कहा, “ मैं अपने पिता के स्वास्थ्य और जल्द रिहाई के लिए प्रार्थना करता हूं। मैंने उन्हें अपनी शुभकामनाएँ देते हुए एक पत्र लिखा है।

पिता के जन्मदिन पर पार्टी मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेने के बारे में पूछे जाने पर तेजप्रताप ने कहा, “मैं अपने दल के छात्र प्रकोष्ठ का संगठनात्मक चुनाव स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से हो, इस कार्य में लगा हुआ हूं। अपने पिता के जन्म दिन के अवसर पर उनकी विरासत को मजबूत करने से बेहतर और क्या हो सकता है।

लालू की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ट्वीट कर अपने पति को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए उनके जन्मदिन के लिए “अवतार” (अवतार) शब्द का प्रयोग किया है और उन्हें अपनी बाकी उमर लग जाने की कामना की है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी राजद सुप्रीमो को “अच्छे स्वास्थ्य और जीवन में खुशी” की कामना की है ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: