अवैध संबंधों की बात खुली तो दरोगा ने कर दी पत्नी की हत्या शव को भी जलाया

अवैध संबंधों की बात खुली तो दरोगा ने कर दी पत्नी की हत्या शव को भी जलाया

समस्तीपुर जिले में कार्यरत दरोगा के पत्नी की हत्या कर शव को जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्या के इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दरोगा फरार है।

अवैध संबंधों की बात खुली तो दरोगा ने कर दी पत्नी की हत्या, शव को भी जलाया

समस्तीपुर जिले में कार्यरत दरोगा के पत्नी की हत्या कर शव को जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या के इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दरोगा फरार है. मामला आरपीएफ हसनपुर से जुड़ा है जहां आरपीएफ आउट पोस्ट के प्रभारी तारकेश्वर कुमार यादव ने पत्नी ललिता कुमारी की हत्या अपने कुछ साथियों के साथ कर दी. इसके बाद साक्ष्य छुपाने के लिए शव को बागमती नदी के किनारे ले जाकर जला दिया।

एसआई का महिला से संबंध होने का आरोप
विज्ञापन

वहीं इस वारदात को अंजाम देने के बाद हसनपुर आरपीएफ आउटपोस्ट प्रभारी तारकेश्वर कुमार यादव अपने मोबाइल को ऑफ कर फरार हो गया. तारकेश्वर हसनपुर में किराए के मकान में पत्नी और बच्चों के साथ रहता था. परिजनों ने आरोप लगाया कि आरपीएफ दरोगा तारकेश्वर किसी और महिला के संपर्क में है. इस मामले में हसनपुर पुलिस उस अज्ञात महिला का पता लगाने में जुट गई है जिसका जिक्र प्राथमिकी में परिजनों के द्वारा किया गया है।

मकान में पत्नी और बच्चों के साथ रहता था
हत्या के इस वारदात की जानकारी मिलने पर मृतक ललिता के पिता और भाई परिजनों के साथ हसनपुर पहुंच गए और इसकी जानकारी स्थानीय हसनपुर थाना पुलिस को दी और इस मामले में आरपीएफ दरोगा तारकेश्वर कुमार यादव, एक महिला और चार अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

गुरुवार को दरोगा ने की थी पत्नी से मारपीट
वहीं इस मामले में हसनपुर पुलिस आरोपी आरपीएफ दरोगा तारकेश्वर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. मृतका के परिजनों ने बताया कि ललिता ने उन्हें गुरुवार शाम को फोन कर जानकारी दी कि आरोपी तारकेश्वर और उनके कुछ साथियों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की है और जान से मार देने की धमकी दी है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.