पटना पहुंचे ऋतिक ने जब आनंद कुमार के छुए पैर – siwanexpressonline
Breaking News

पटना पहुंचे ऋतिक ने जब आनंद कुमार के छुए पैर

बिहार/पटना : बसंती नो डांस, इन फ्रंट ऑफ दिज डॉग्स..हालिया रिलीज फिल्म सुपर थर्टी के इस गीत की तेज म्यूजिक कर्णप्रिय लग रही थी। होटल मौर्या के कौटिल्य सभागार में 500 से अधिक लोगों की भीड़ फिल्म को एन्जॉय कर रही थी। फिल्म को लेकर तरह-तरह की बातें सभी की जुबां पर थी।

सभी के चेहरे पर ऋतिक की एक झलक पाने की बेताबी के संग उन्हें सुनने की ललक भी थी। इसी बीच मंगलवार करीब ढाई बजे अचानक से सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार और उनके पीछे बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता ऋतिक रौशन की एंट्री हुई। एंट्री के बाद तालियों की गूंज ऐसी उठी मानों लोगों के सपने पूरे हो गये हों। मंच पर आते ही ऋतिक ने सबको हाथ जोड़कर नमस्कार किया। इसके बाद मंच पर दाहिने किनारे बैठे। उनके बगल में आनंद कुमार व बायीं किनारे आनंद के भाई प्रणव थे। मंच पर रियल लाइफ के आनंद कुमार को रील लाइफ के आनंद कुमार (ऋतिक रौशन) के बीच की बातचीत को भी लोगों ने खूब सराहा। फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन ने गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाई है।

पटना पहुंचे ऋतिक, फैन्स के साथ की जमकर मस्ती

आनंद सर से काफी सीखने को मिला
खुले मंच पर पहला सवाल ऋतिक के बिहारी होने से था। जवाब में ऋतिक ने कहा कि उन्हें आनंद सर से काफी कुछ सीखने को मिला है। इसके बाद गुरु पूर्णिमा के दिन पटना पहुंचे बालीवुड अभिनेता ऋतिक ने गणितज्ञ आनंद कुमार के चरणों को छू लिया। बस फिर क्या था, होटल का सभागार तालियों से गूंज उठा। इसके बाद ऋतिक ने फिल्म के दौरान अपने अनुभवों को साझा किया। कहा कि इस फिल्म को करने के बाद मुझे लगा कि मैं अब तक के करियर में एक बहुत ही बेहतरीन चीज से महरूम था। लेकिन इस फिल्म में मैंने अपनी आत्मा उड़ेल दी है।

ऋतिक ने किया है शानदार अभिनय :
वहीं, आनंद कुमार ने ऋतिक रौशन की तारीफ करते हुए कहा कि इस फिल्म के लिए कई बड़े फिल्म स्टार्स से संपर्क किया गया, लेकिन पहली बार में ही ऋतिक से मिलने के बाद मुझे लग गया कि मेरी तरह यही बंदा सबसे सटीक है। आनंद ने कहा कि जिस तरह क्लास में 30 बच्चों में से मैं सबको जान जाता हूं, उसी तरह ऋतिक को मैंने पहचान लिया। कहा कि ऋतिक ने जिस तरह से शानदार अभिनय किया है, बॉलीवुड क्या हालीवुड के अभिनेता भी इस तरह की एक्टिंग नहीं कर पाते। वहीं, प्रणव कुमार ने भी ऋतिक के अभिनय की जोरदार शब्दों में प्रशंसा की।

होटल के बाहर जमा थे हजारों प्रशंसक
होटल मौर्या के बाहर दोपहर एक बजे से ही ऋतिक के प्रशंसकों की भीड़ जमा थी। सभी ऋतिक को देखने को बेताब थे। चूंकि होटल में मीडियाकर्मियों व चुनिंदा लोगों को ही प्रवेश दिया जाना था, इसलिए बाहर में काफी संख्या में प्रशंसक खड़े रहे। ऋतिक बंद गाड़ी में होटल में पौने दो बजे पहुंचे तो बाहर खड़े लोगों ने उनका जोरदार अभिवादन किया। इसका ऋतिक ने भी जोरदार अंदाज में हाथ जोड़ पटना को नमस्कार किया। वहीं, ऋतिक के होटल से निकलने तक बाहर में हजारों प्रशंसक खड़ा रहे। ऋतिक होटल से पौने पांच बजे एयरपोर्ट के लिए निकल गये।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: