दुकान में घुसकर बाप बेटे को मारी गोली

दुकान में घुसकर बाप बेटे को मारी गोली

बिहार के बेगूसराय जिले में बेखौफ बदमाशों ने रविवार को कपड़ा व्यवयासी के दुकान में घुसकर दो लोगों को गोली मारी दी। घायल दोनों लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जहां एक की मौत हो गई और दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करने के बाद सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमलावरों की पहचान करने में जुट गई।

अभी तक जो सूचना मिली है उसके अनुसार फुलवड़िया थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंधिया चौक के निकट रविवार को बाइक पर सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने दुकान में घुसकर तीन राउंड फायरिंग कर रेडीमेड कपड़े की दुकान शेखर ड्रेसेज के मालिक चंद्र भूषण प्रसाद साह व उनके पुत्र सौरभ कुमार को गोली मार दी। स्थानीय लोगों ने आनन फानन में दोनों घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इस दौरान चिकित्सकों ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया। घायल को बेहतर इलाज के लिए बेगुसराय भेज दिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो घटना को अंजाम देते हुए बाइक पर सवार वेखौफ़ बदमाशों ने पुलिस प्रशासन को धत्ता बताते हुए खुलेआम हाथों में हथियार व शराब कि बोतल लहराते हुए आराम से तेघड़ा की ओर चले गए। घटना के वक्त पिता-पुत्र दुकान पर ही बैठे हुए थे। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। इस घटना के बाद प्रशासन के विरोध में बरौनी के दुकानदारों ने अपनी अपनी दुकानों को बंद कर विरोध जताया। आक्रोशित लोगों ने युवक की मौत के बाद शव को सड़क पर रखकर सिंधिया चौक को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

घटना का कारण रंगदारी का बताया जाता है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही तेघड़ा डीएसपी आशीष आनंद, एसडीओ निशांत सहित तेघड़ा, फुलवड़िया थाने की पुलिस घटना स्थल का सघन निरीक्षण किया। पुलिस सिंधिया चौक पर कैंप कर रही है। इस संबंध में डीएसपी आशीष आनंद ने बताया कि बदमाशों को चिन्हित कर गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.