सारण की सियासत में एंट्री को बेताब है भोजपुरी फिल्मी सितारे

अनूप नारायण / आसन्न बिहार विधानसभा चुनाव में सारण प्रमंडल में कई सारे फिल्मी सितारे सियासत में इंट्री कर सकते हैं चर्चा है कि भोजपूरी के गायक व नायक खेसारी लाल यादव भोजपुरी की गायिका देवी भोजपुरी के गायक व नायक अजीत आनंद नीमकी मुखिया फेम एवं छोटे पर्दे के स्टार अदाकारा रीना रानी भोजपुरी गायक गुड्डू रंगीला भोजपुरी गायिका व छपरा से जिला पार्षद पुष्पा सिंह फिल्म निर्माता शशि शरण तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री मतंग सिंह की पत्नी ख्याति सिंह व  बॉलीवुड अभिनेता अखिलेंद्र मिश्रा सारण की सियासत में विधानसभा चुनाव में इंट्री मार सकते हैं.

अभिनेता खेसारी लाल यादव भाजपा में अपने लिए सेटिंग गेटिंग में लगे हुए हैं किस सीट से चुनाव लड़ेंगे इस पर संशय है जानकार बताते हैं कि यादव बहुल सीट की तलाश जारी है. जाप प्रमुख पप्पू यादव से भी उनकी मुलाकात सियासत के तहत ही हुई है. भोजपुरी की ख्याति प्राप्त गायिका देवी छपरा सदर सीट से चुनाव लड़ सकती हैं उनके लिए भी अंदर ही अंदर तैयारी जारी है गायक व नायक अजीत आनंद एकमा में सक्रिय है गुड्डू रंगीला महाराजगंज या गोरिया कोठी से किस्मत आजमा सकते हैं.

अभिनेत्री रीना रानी महाराजगंज से चुनाव लड़ने के मूड में है जबकि अखिलेंद्र मिश्रा अमनौर या परसा पर नजर गड़ाए हुए है. अभिनेत्री ख्याति सिंह कोरोना काल में पूरे महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में सक्रिय थी.तरैया उनका गृह विधानसभा क्षेत्र हैं पर वे विधानसभा चुनाव लड़ेंगी कि नहीं इस पर संशय है बताते हैं कि उनकी तैयारी लोकसभा चुनाव को लेकर उनके समर्थित उम्मीदवार कई सीटों पर किस्मत आजमा सकते हैं. भोजपुरी गायिका व जिला परिषद सदस्य पुष्पा सिंह बनियापुर से चुनाव लड़ने की तैयारी में है.

सारण प्रमंडल में तरैया सबसे ज्यादा हॉट सीट माना जा रहा है. पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के भतीजे युवराज सुधीर सिंह ने जब से तरैया से चुनाव लड़ने की घोषणा की है तब से कई सारे चर्चित चेहरे तरैया में ज्यादा सक्रिय हो गए हैं. सोनपुर विधानसभा क्षेत्र से विवेक जगजीत सिंह चुनावी तैयारी में है.  सारण के सियासत में फिल्मी कलाकारों के आने से  चुनाव में रोचकता देखने को मिल सकती है हालांकि कोरोना काल को देखते हुए अभी क्षेत्र में गिने-चुने प्रत्याशी ही सक्रिय नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.