जांच को मुंबई पहुंचे पटना एसपी को क्यों किया क्वारंटाइन BMC ने दिया जवाब

जांच को मुंबई पहुंचे पटना एसपी को क्यों किया क्वारंटाइन BMC ने दिया जवाब

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच करने के लिए मुंबई पहुंचे पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को क्वारंटाइन कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को मुंबई में आईपीएस मेस में जगह नहीं दी गई, जिसके बाद उन्होंने निजी तौर पर अपने रहने की व्यवस्था की। इसके बाद बीएमसी के अफसरों ने विनय तिवारी से उनकी रहने की जगह पूछी और उन्हें क्वारंटाइन कर दिया। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने रविवार देर रात ट्विट कर इसकी जानकारी दी।

पटना के सिटी एसपी को जबरन क्वारंटाइन करने को लेकर सवालों से घिरे बीएमसी ने अपनी सफाई दी है। पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को क्वारंटाइन करने को लेकर बीएमसी ने जवाब दिया और कहा कि पटना के पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी को मुंबई एयरपोर्ट पर घरेलू आगमन के वर्तमान कोरोना दिशा-निर्देशों के अनुसार क्वारंटाइन किया गया है।

इससे पहले बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने रविवार देर रात ट्विट कर बताया कि आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी बिहार पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए आधिकारिक ड्यूटी पर आज पटना से मुंबई पहुंचे लेकिन बीएमसी अधिकारियों ने जबरन उन्हें क्वारंटाइन कर दिया। अनुरोध के बावजूद उन्हें आईपीएस मेस में आवास प्रदान नहीं किया गया था जिसके बाद वह गोरेगांव (मुंबई) के एक गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे।

वहीं, इस मामले में सुशांत की बहन श्वेता ने ट्वीट किया- क्या? क्या ये सच में है? एक ऑफिसर जिसे ड्यूटी पर भेजा गया उन्हें 14 दिन कैसे क्वारंटाइन किया जा सकता है?

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.