सिवान : मानपुर पतेजी पंचायत के भावी युवा मुखिया प्रत्याशी शबनम परवीन से खास बातचीत

सरफ़ुद्दीन अली / सिवान : मानपुर पतेजी पंचायत के मुखिया प्रत्याशी शबनम परवीन ने बताई कि,सरकार द्वारा कई महत्वपूर्ण योजनाएं पंचायत के विकास कार्यों के लिए चलाई जा रही है। इसके बावजूद मानपुर पतेजी पंचायत में कई ऐसे लोग हैं जो गरीबी रेखा के नीचे जीवन गुजर बसर कर रहे हैं लेकिन सरकारी योजनाओं के लाभ लेने से वंचित है। चाहे प्रधानमंत्री आवास योजना की बात हो, या पेंशन की बात हो, राशन -किरासन की बात हो, चाहे कई मूलभूत आवश्यकताएं की बात हो,इन्हीं सब चीजों को देखते हुए पंचायत के सम्मानित प्रबुद्ध जनता जनार्दन एवं महिलाएं ने मुझे प्रेरित और प्रोत्साहित कि आप पंचायत का नेतृत्व करें । मैं जनता के बीच हूं।पंचायत के जनता ने चाहा तो निश्चित तौर पर पंचायत का सर्वांगीण विकास होगी और भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्था कायम होगा सबका साथ- सबका विकास ,सबका विश्वास के साथ पंचायत का संचालन होगा। सरकार द्वारा संचालित जन लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पारदर्शिता के साथ शत प्रतिशत लोगों तक पहुंचेगा, भय और भ्रष्टाचार मुक्त पंचायत में व्यवस्था कायम होगी। पंचायत में शिक्षा का माहौल बेहतर करने का प्रयास करूंगी। टेक्निकल एजुकेशन के लिए बच्चों को प्रेरित और प्रोत्साहित करूंगी।
वर्तमान व्यवस्था में कोरोना वैश्विक महामारी से भारत ही नहीं बल्कि कई देश प्रभावित था, जिसको लेकर सभी राज्य सरकारें अपने अपने राज्य में बेहतर सुविधा और लोगों को सुरक्षित करने के लिए कई योजनाएं बनाएं जिससे लोगों की रक्षा और सुरक्षा की जाए, हम सभी लोग भी अपने अपने पंचायत में लोगों को जागरूक करने का काम किए।
मैं अपने पंचायत मानपुर पतेजी के सभी सम्मानित जनता जनार्दन और माता बहनों से आग्रह करती हूं कि किसी तरह का भी कोई परेशानी हो आप हमसे भी सेवा ले सकते हैं। मैं आप सब की सेवा के लिए सदैव तत्पर हूं।

मुखिया प्रत्याशी पति अजमत हुसैन

वही भावी मुखिया प्रत्याशी पति अजमत हुसैन ने बताए पिछले बार क चुनाव मात्र कुछ वोट से हम पीछे रह गए थे जिसे मेरा हार हुई
लेकिन इस बार जनता मन बना चुकी हैं बदलाव की ताकि सरकार की दी हुई सुविधा जनता के पास पहुंच नही पा रहा है पंचायत के जनता आक्रोश में है हर पूर्ण तरीके से बदलाव के मुंड में हैं

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.