छपरा में बजरंग दल कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, विरोध में आज सारण बंद :

छपरा में बजरंग दल कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, विरोध में आज सारण बंद :

सारण जिले में बीती रात बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक की पहचान छपरा के नामी वकील गंगोत्री प्रसाद के पुत्र पियूष आनंद के रुप में हुई है। मृतक पियूष छपरा सदर अस्पताल में आउटसोर्सिंग के माध्यम से कंप्यूटर ऑपरेटर था, साथ ही वह बजरंग दल का सक्रिय कार्यकर्ता था। घटना के बाद से स्थानीय लोगो में आक्रोश व्याप्त है और आज छपरा बंद का एलान किया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि सोमवार की रात जिले के गङखा थाना क्षेत्र के अलोनी बाजार-रायपुरा बाइपास पथ पर पेट्रोल पंप के पास करीब साढ़े आठ बजे अज्ञात अपराधियों ने पियूष को गोली मार दी। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि पियूष कहीं से आ रहे थे उसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया। इधर हत्या की खबर मिलते ही शहर में हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल ले आई। वहीं बड़ी संख्या में लोग भी अस्पताल पहुंच गए।

बताया जाता है कि पियूष बजरंग दल के सक्रिय कार्यकर्ता थे, और छपरा नगर निगम में वार्ड संख्या 35 से वार्ड पार्षद के पद का चुनाव भी लड़ चुके थे। घटना के बाद से लोगों में आक्रोश व्याप्त है और विरोध में आज मंगलवार को छपरा बंद का एलान किया है वहीं पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। हत्या के कारणों की जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.